Go Colors IPO subscribes 6.87 times कलर्स ब्रांड के तहत महिलाओं के बॉटम-वियर बेचने वाले गो फैशन के पब्लिक इश्यू को बोली के दूसरे दिन 18 नवंबर को 6.87 गुना सब्सक्रिप्शन के साथ निवेशकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है ।
सब्सक्रिप्शन डेटा के मुताबिक निवेशकों ने 80.79 लाख इक्विटी शेयरों के ऑफर साइज के मुकाबले 5.55 करोड़ इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगाई है ।
खुदरा निवेशक पहले दिन से ही सक्रिय रहे हैं, अपने आरक्षित हिस्से का 24.64 गुना शेयर खरीद रहे हैं, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए अलग रखा गया हिस्सा अब तक 2.30 गुना और योग्य संस्थागत खरीदारों के लिए 3.24 गुना सब्सक्रिप्शन देखा गया है ।
गो फैशन, जिसकी वित्त वर्ष 2020 में ब्रांडेड महिलाओं के बॉटम-वियर बाजार में लगभग 8 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी है, ने 17 नवंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए अपना 1,013.61 करोड़ रुपये का पब्लिक इश्यू खोला। यह इश्यू 22 नवंबर को बंद होगा।
ऑफर का प्राइस बैंड 655-690 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।
जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज का कहना है, “690 रुपये के ऊपरी मूल्य बैंड पर, गो फैशन 14.9x (वित्त वर्ष 21) के मार्केट कैप / बिक्री पर उपलब्ध है, जो पूरी तरह से कीमत पर दिखाई देता है।”
हालांकि, डिजिटल चैनलों में अपने निवेश को देखते हुए, ओमनी चैनल जुड़ाव, ई-रिटेल पर ध्यान केंद्रित करना, टियर 1 से टियर 3 शहरों में ग्राहकों को टैप करने के लिए वितरण विकास रणनीति और मौजूदा और नए भौगोलिक क्षेत्रों के लिए विस्तार योजनाओं को देखते हुए, ब्रोकरेज ने इसके लिए ‘सब्सक्राइब’ रेटिंग दी। इस मुद्दे को दीर्घकालिक आधार पर।
2010 में स्थापित, गो फैशन पहली कंपनी है जिसने विशेष रूप से महिलाओं के बॉटम-वियर श्रेणी को समर्पित एक ब्रांड लॉन्च किया है। इसके पास देश में 459 विशिष्ट ब्रांड आउटलेट्स (ईबीओ) का एक अखिल भारतीय नेटवर्क है, जिसमें दक्षिणी और पश्चिमी भारत में महत्वपूर्ण संख्या में स्टोर हैं।
कंपनी ने सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के अलावा, 120 नए ईबीओ के रोल-आउट, और कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए वित्त पोषण के लिए नए इश्यू (125 करोड़ रुपये) से शुद्ध आय का उपयोग करने का प्रस्ताव रखा।
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